Thinker, Writer, Anchor

August 22, 2019

Unbelievable Story - इस बिटिया रानी की कहानी सुनकर दंग रह जाएंगे, घर में बेटी है तो ये जरूर पढ़ें

हम सब बड़े खुश होकर कहते हैं कि बेटियां तो बाबुल की रानियां है। जिस घर में बेटियां होती है वहां खुशियां कभी कम नहीं होती। पिता को बेटों से ज्यादा प्यारी भी बेटियां ही होती है। अब हम आपको एक ऐसी बेटी की सच्चाई बताने वाले हैं जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। कभी कल्पना भी नहीं की होगी कि कोई बेटी ऐसी भी हो सकती है।
 
 
हैरत में डाल देने वाली यह खबर आई है कर्नाटक के बेंगलुरु से, जहां एक बेटी ने निर्ममता से अपने पिता का कत्ल कर दिया। हत्यारी बेटी की उम्र सुनेंगे तो चौंक जाएंगे। रिश्तों का खून करने वाली ये नाबालिग बेटी महज 15 साल की है। और, इसने हत्या की जो वजह बताई है वो सभ्य समाज को सोचने पर मजबूर करती है। इस बेटी ने अपने पिता का कत्ल सिर्फ इसलिए कर दिया क्योंकि वो 18 साल के एक लड़के से प्यार करती थी और इस आशिकी में पिता अड़ंगा लगा रहे थे। बस इतनी सी बात इस कलियुगी बेटी को नागवार गुजरी और उसने जन्म देने वाले पिता के साथ बिताए सारे लम्हें भुलाकर चंद लम्हें साथ बिताने वाले आशिक के साथ एक साजिश रची। इस साजिश को अंजाम देने के लिए बेटी ने बाप को दूध में नशीली गोली मिलाकर दी। जब पिता गहरी नींद में गया तो बेटी ने अपने माशूक की मदद से पिता का गला काटकर हमेशा के लिए सुला दिया।

अपराध का सिलसिला यहीं नहीं रुका। दोनों शव को घसीट कर बाथरूम में ले गए और उसे आग के हवाले कर दिया। जब पड़ोसियों ने घर से धुंआ निकलता देखा तो उन्होंने पुलिस को इसकी इत्तला दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां अधजला शव पड़ा था और उस शव पर थे चाकू से वार के दस घाव। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो लड़की और उसके प्रेमी ने अपना जुर्म कबूल लिया। लड़की ने बताया कि देर रात तक मोबाइल पर बात करना और चैटिंग में लगे रहना पिता को पसंद नहीं था। वह प्रेमी से दूर नहीं रह सकती थी इसलिए पिता को मार दिया। वारदात के वक्त लड़की की मां और भाई शहर से बाहर रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। आपको बता दें कि मृतक जयकुमार जैन राजस्थान का रहने वाला था और बीते कुछ साल से बेंगलुरु में कपड़े का व्यापार कर रहा था।

बेशक यह खबर हर सुनने वाले को सोचने पर मजबूर कर रही है कि आखिर हमारा समाज किस दिशा में जा रहा है? क्या आधुनिक साधन पुरातन रिश्तों पर भारी हो गए हैं? एक गंभीर सवाल ये भी, आखिर क्यों ये बच्चे अपने माता-पिता से ज्यादा प्यार अंजान प्रेमी को करने लगते हैं? सोचिएगा, कहीं आपके प्यार में कमी तो नहीं। जयपुर से सुमित सारस्वत की रिपोर्ट।

वीडियो देखें - यहां क्लिक करें
Share:
Location: Bengaluru, Karnataka, India

1 comment:

Featured Post

दास्तान-ए-आशिकी, जुबान-ए-इश्क | Famous Love Story

ग्लोबलाइजेशन के इस युग ने हमारी जेनरेशन को वैलेंटाइंस डे का तोहफा दिया है। यह दिन प्यार के नाम होता है। इतिहास के पन्ने पलटने पर आप पाएंगे...

Amazon Big Offer

Advt

Blog Archive

Copyright

इस ब्लॉग में दिये किसी भी लेख या उसके अंश और चित्र को बिना अनुमति के किसी भी अन्य वेबसाइट या समाचार-पत्र, पत्रिका में प्रकाशित नहीं किया जा सकता। अनुमति के लिये केवल मेल पर सम्पर्क करें: sumit.saraswat09@gmail.com

Pageviews

Labels

Blog Archive

Recent Posts

Unordered List

Theme Support