Thinker, Writer, Anchor

July 23, 2017

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, पुलिस इंस्पेक्टर व कॉलेज मालिक सहित चार की दर्दनाक मौत | खौफनाक मंजर

राजस्थान में पाली जिले के रायपुर मारवाड़ थाना क्षेत्र में बर और झाला की चौकी के निकट रविवार सुबह भीषड़ सड़क हादसा हुआ। एक लग्जरी कार और ट्रोले की टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के इंस्पेक्टर, उनका पुत्र व एक निजी कॉलेज के मालिक भी हैं। ये सभी लोग मृतक इंस्पेक्टर के पुत्र का आरएएस में चयन होने के बाद साक्षात्कार के लिए जयपुर जा रहे थे।
जानकारी के मुताबिक जोधपुर के एसएलबीएस इंजीनियरिंग निजी कॉलेज के मालिक जितेन्द्र गोदारा और जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में इंस्पेक्टर रामसिंह पूनिया अपने पुत्र जयप्रकाश के साथ जयपुर जा रहे थे। जयप्रकाश का आरएएस परीक्षा में चयन होने के बाद जयपुर में साक्षात्कार होना था। उनके साथ जोधपुर के लालसागर निवासी भरत भी था। बर से झाला की चौकी के बीच कार का संतुलन बिगड़ा और ट्रोले से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रोला भी पलट गया। हादसे में दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य का उपचार के लिए ले जाते समय दम टूट गया। इस हादसे के बारे में जिसने भी सुना वह हाईवे की ओर दौड़ा चला आया। घायलों को कुछ लोग अपने निजी वाहन से ही ब्यावर के राजकीय अमृतकौर अस्पताल ले गए। बारिश के बावजूद लोग हादसे में पीड़ितों की मदद के लिए आगे आते रहे। 
 
40 से अधिक पुलिस अधिकारी दौड़े आए

हादसे के बाद करीब 40 से भी अधिक पुलिस उप निरीक्षक और निरीक्षक जोधपुर से हादसा स्थल पहुंचे। मृतकों मे एक पुलिस इंस्पेक्टर होने से जोधपुर से भी पुलिसकर्मियों का पहुंचना शुरू हो गया। साथ ही निजी कॉलेज मालिक के परिवार के रिश्तेदार भी पहुंचे। पहले घटना स्थल और फिर ब्यावर के राजकीय अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। -राजस्थान से सुमित सारस्वत की रिपोर्ट।

पढ़िए : इंस्पेक्टर रामसिंह के सपने की कहानी









Share:
Location: Bar, Rajasthan 306105, India

0 comments:

Post a Comment

Featured Post

दास्तान-ए-आशिकी, जुबान-ए-इश्क | Famous Love Story

ग्लोबलाइजेशन के इस युग ने हमारी जेनरेशन को वैलेंटाइंस डे का तोहफा दिया है। यह दिन प्यार के नाम होता है। इतिहास के पन्ने पलटने पर आप पाएंगे...

Amazon Big Offer

Advt

Blog Archive

Copyright

इस ब्लॉग में दिये किसी भी लेख या उसके अंश और चित्र को बिना अनुमति के किसी भी अन्य वेबसाइट या समाचार-पत्र, पत्रिका में प्रकाशित नहीं किया जा सकता। अनुमति के लिये केवल मेल पर सम्पर्क करें: sumit.saraswat09@gmail.com

Pageviews

Labels

Blog Archive

Recent Posts

Unordered List

Theme Support