Thinker, Writer, Anchor

June 23, 2017

भोजपुरी फिल्मों में जलवा बिखेरेंगी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी | Sapna Choudhary in Bhojpuri Film

सपना के गाने का एक दृश्य। 
पिछले साल जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश करने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, सपना चौधरी अब जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली है। सपना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। स्टेज पर डांस करना और फिल्म में आइटम सांग करना काफी अलग है। इस गाने की शूटिंग गत दिनों मुंबई के एक स्टूडियो में की गई है। फिल्म में भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत लीड रोल में हैं। इस हिन्दी फिल्म के डायरेक्टर सनी कपूर, प्रोड्यूसर करणपाल सिंह, कोरियोग्राफर एफए खान और संगीतकार धीरज सेन हैं। सपना गाने में राजू श्रेष्ठ के साथ डांस कर रही हैं। यह गाना मुंबई के चांदीवदी स्टूडियो में फिल्माया गया।

सपना कर चुकी है सुसाइड की कोशिश
17 फरवरी 2016 को गुड़गांव में सपना चौधरी ने एक रागिनी गाई थी, जिसमें दलित समाज का नाम लिया गया था। इस रागिनी को लेकर गुड़गांव के खांडसा गांव निवासी सतपाल तंवर ने सपना डांसर के खिलाफ एससी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था। इसके बाद सपना ने 4 सितंबर को जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी, जिसके कारण उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था।

सोशल मीडिया पर बनी थी सुर्खियां
लोगों के दिलों पर राज करने वाली डांसर व सिंगर सपना चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में, वो भी एक फोटो के कारण। सपना का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके पुलिस रेड में पकड़े जाने की बात कही जा रही है। इस फोटो में सपना बिस्तर पर बैठी नजर आ रही है और दो पुलिस अधिकारी उसके पास खड़े हैं। इस फोटो में सपना चौधरी बहुत परेशान सी नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो के साथ संदेश में सपना चौधरी को हरियाणा पुलिस की छापेमारी में गिरफ्तार हुआ बताया जा रहा है। दरअसल ये फोटो हरियाणा के फतेहाबाद शहर में स्थित एक मैरिज पैलेस के कमरे में क्लिक किया गया था। फोटो में उनके पास खड़े पुलिस अधिकारी कोई और नहीं, बल्कि फतेहाबाद के सिटी एसएचओ सोमबीर ढाका हैं।
Click here : सपना की वायरल तस्वीरों का सच

पिता की मौत के बाद खुद परिवार को पाला
महज 12 साल की उम्र में पिता को खोने वाली सपना चौधरी ने अपने संघर्ष के दम पर ही परिवार को पाला। हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को उसके पहने गाने ने ही सुपरस्टार बना दिया था। गाने के बोल थे 'सॉलिड बॉडी'। एक गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में भी फेमस हो गई। सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 को रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की। पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे। पिता के निधन के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। सपना के पहले गाने 'सॉलिड बॉडी' ने उन्हें चंद दिनों में ही हरियाणा की फेमस स्टार बना दिया था।

Share:

0 comments:

Post a Comment

Featured Post

दास्तान-ए-आशिकी, जुबान-ए-इश्क | Famous Love Story

ग्लोबलाइजेशन के इस युग ने हमारी जेनरेशन को वैलेंटाइंस डे का तोहफा दिया है। यह दिन प्यार के नाम होता है। इतिहास के पन्ने पलटने पर आप पाएंगे...

Amazon Big Offer

Advt

Blog Archive

Copyright

इस ब्लॉग में दिये किसी भी लेख या उसके अंश और चित्र को बिना अनुमति के किसी भी अन्य वेबसाइट या समाचार-पत्र, पत्रिका में प्रकाशित नहीं किया जा सकता। अनुमति के लिये केवल मेल पर सम्पर्क करें: sumit.saraswat09@gmail.com

Pageviews

Labels

Blog Archive

Recent Posts

Unordered List

Theme Support